valentines day Status in Hindi

तुम्हारे इश्क से बनी हूं मैं पहले जिंदा थी अब जी रही हूं मैं हैप्पी वैलेंटाइन्स डे.


मेरी प्यार की पहचान तुही तो है मेरे जीने का अरमान तुही तो है कैसे बयाँ करें आलम इस दिल का मेरी आशिकी मेरी जान तुही तो है हैप्पी वैलेंटाइन डे 2019.


कर लिया है तुझसे प्यार कर लिया है तुझसे प्यार तो घबराके इकरार क्यूँ करूं और जब करना ही है प्यार तो वैलेंटाइन डे का इंतजार क्यूँ करूं.


सूरज के बिना सुबह नही होती चाँद के बिना रात नही होती बादल के बिना बरसात नही होती आपकी याद के बिना दिन की शुरुआत नही होती  हैप्पी वैलेंटाइन डे.


तू सचमुच जुड़ा है गर मेरी जिंदगी के साथ तो कबूल कर मुझको मेरी हर कमी के साथ  हैप्पी वैलेंटाइन डे.


हमे जरूरत नहीं किसी अलफ़ाज़ की प्यार तो चीज़ है बस एहसास की पास होते आप तो मंज़र कुछ और ही होता लेकिन दूर से खबर है हमे आपकी हर धड़कन की.


न जाने क्या मासूमियत है तेरे चेहरे पर तेरे सामने आने से ज़्यादा तुझे छुपकर देखना अच्छा लगता है  Happy Valentines Day.


में तेरी ज़ुल्फ़ों और आँखो में खोया रहता हु,बस इसी तरह ज़िंदगी को जीने चाहता हु.


कैसे बदल दूं मैं फितरत ये अपनी मुझे तुम्हें सोचते रहने की आदत सी हो गई है.


रब से आपकी खुशीयां मांगते है, दुआओं में आपकी हंसी मांगते है सोचते है आपसे क्या मांगे चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगते है हैप्पी वैलेंटाइन डे.


दिल को छु जाती है एक तुम और एक बाते तुम्हारी.


मुझे भी जरुरुत है तेरी बाहो की दुनिया के वजूद और दुनिया के रास्ते बहुत कमजोर है.


थाम लूँ तेरा हाथ और तुझे इस दुनिया से दूर ले जाऊं जहाँ तुझे देखने वाला मेरे सिवा कोई और ना हो.


तेरी शान में क्या नज़्म कहूँ अल्फाज नही मिलते कुछ गुलाब ऐसे भी हैं जो हर शाख पे नही खिलते.


valentines day Status in Hindi For Whatsappआपके आने से ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत है दिल में बसी है जो वो आपकी ही सूरत है दूर जाना नही हम से कभी भूलकर भी हमे हर कदम पर सिर्फ आपकी ज़रूरत है.


प्यार शब्दों का मोहताज नही होता दिल में हर किसी के राज़ नही होता क्यों इंतज़ार करते है सभी वैलेंटाइन डे का क्या साल का हर दिन प्यार का हक़दार नही होता.


तुम हकीकत नहीं हो हसरत हो जो मिले ख्वाब में वही दोलन हो किसलिए देखती हो शीशा तुम तो खुद से भी ज्यादा खूबसूरत हो Happy Valentines Day.


प्यार की आंच से तोह पत्थर भी पिघल जाता हैं सच्चे दिल से साथ दे तो नसीब भी बदल जाता हैं प्यार की राहों पर अगर मिल जाये सच्चा हमसफ़र तो प्यार वो एहसास है जिससे हर इंसान संभल जाता हैं हैप्पी वैलेंटाइन डे.


बैठा के सामने जी भर के दीदार करना एक रोज बाँहों में भर के प्यार करना मेरी मजबूरी समझना शिकवा ना कोई करना हम तेरे ही रहेंगे हमारा ऐतबार करना हैप्पी वैलेंटाइन डे.